क्राइम

CG ACCIDENT NEWS : 2 की मौत- खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार की जबरदस्त भिड़ंत, दुर्घटना में महिला सहित 2 की मौके पर ही दर्दनाक मौत, 2 की हालत गंभीर

अंबिकापुर 19 सितंबर 2022। अंबिकापुर में भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक महिला और कार चालक की दर्दनाक मौत हो गयी हैं, जबकि कार में सवार दो अन्य लोगों को चिंताजनक हालत में भर्ती करायागया हैं। बताया जा रहा हैं कि तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़ी ट्रक से जा भिड़ी। इस भीषण हादसे में कई घंटे तक कार के अंदर घायल फंसे रहे, जिन्हे पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा सका।

पूरा घटनाक्रम अंबिकापुर के उदयपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस क मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा रविवार रात की हैं। बताया जा रहा हैं कि सड़क पर खड़े ट्रक को तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही एक महिला समेत 2 लोगों ने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि कार में 4 लोग सवार थे।

मृतक और घायल एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। वे ग्राम तारा के रहने वाले हैं। चारों किसी काम से अंबिकापुर गए थे और देर रात कार से अपने घर तारा लौट रहे थे। इसी दौरान ग्राम गुमगा के पास सड़क पर बेतरतीब खड़े ट्रक से कार जा टकराई। एक्सीडेंट में कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने कार में फंसे शवों को काफी मशक्कत के बाद निकालवाया और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस मृतकों की पहचान का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button