क्राइम

लाखों का ब्राउन सुगर व हिरोइन पकड़ाया : बिहार-झारखंड के तस्कर के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ में चल रहा था नशे का खेल…. पुलिस ने जाल बिछाकर 1.10 करोड़ का नशे का सामान पकड़ा

रायपुर 13 अक्टूबर 2021। नशे के खिलाफ सरगुजा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सरगुजा पुलिस ने 1 करोड़ से ज्यादा रकम के ब्राउन सुगर और हिरोईन बरामद किया है। सरगुजा पुलिस नशे के खिलाफ नवा विहान कार्यक्रम चला रही है। इसी कड़ी में सरगुजा की गांधीनगर पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ और झारखंड-बिहार के कुछ लोग हिरोईन और बाउन सुगर की तस्करी करते है।

पुलिस ने इसी सूचना के आधार पर जाल बिछाया तो रसेल एक्का के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने रसेल पर नजर रखना शुरू किया, इसी दौरान ये जानकारी मिली की रसेल शिवधारी कॉलोनी प्रतापपुर नाका के पास ब्राउन सुगर और हिरोईन की खेप का इंतजार कर रहा है। सूचना के मुताबिक रसेल को माल डिलिवर करने के लिए मृत्युंजय गुप्ता और गीता सोनी पहुंच गये, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

रसेल नमनाकला का रहने वाला है, जबकि मृत्युंजय गढ़वा और गीता सोनी बिहार के रोहतास की रहने वाली है। तीनो के पास के 625 ग्राम ब्राउन सुगर और 110 ग्राम हिरोईन मिली है।

Back to top button