क्राइम

CG : महिला के मौत के बाद परिजनों का हंगामा,अस्पताल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप…किये कार्रवाई की मांग,इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर

राजनांदगांव 23 अप्रैल 2023: शहर बसंतपुर स्थित जीवन रेखा अस्पताल में आज सुबह एक महिला की मौत हो गई।जिसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और जमकर नाराजगी जताई,वहीं अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस भी मौजूद रही।

जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के बसंतपुर महामाया चौक के समीप जीवन रेखा अस्पताल में आज सुबह गौरी नगर क्षेत्र के महादेव नगर निवासी 28 वर्षीया सुमीका मानकर की मौत हो गई। बताया जा रहा है की दो दिन पूर्व लकवा होने पर महिला को इलाज के लिये भर्ती कराया गया था।इस दौरान आज सुबह महिला की मौत हो गई।जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।मृतका के पति रामप्रसाद और उनकी बहन भाग्यश्री ने बताया कि 2 दिन पूर्व सुमीका की स्थिति ऐसी नजर नहीं आ रही थी।उसे आईसीयू में भर्ती तो कर दिया गया था,लेकिन देर रात तक चिकित्सा उसे देखने नहीं पहुंचे थे,उसके ईलाज में लापरवाही बरती गई है जिससे महिला की मौत का आरोप परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

इधर महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की,वहीं परिजनों द्वारा हंगामे करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया।वहीं इस पूरे मामले में मृतक महिला के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Back to top button