क्राइम

CG NEWS : शादी घर में युवक की हत्या, बिजली गुल कर आरोपी ने युवक पर किया जानलेवा हमला,अस्पताल में युवक ने तोड़ा दम

दुर्ग 8 मई 2023। दुर्ग जिला में पुरानी रंजीश को लेकर शादी वाले घर में एक युवक की हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा हैं कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के लिए पहले शादी घर की बिजली की तार काट दी। इसके बाद अंधेरा होने पर आरोपी ने युवक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वही घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या की ये वारदात दुर्ग जिला के नंदिनी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि नंदिनी थाना के पोटिया गांव में विवाह कार्यक्रम चल रहा था। रविवार की रात शादी कार्यक्रम में दुलामनी साहू नामक शख्स पहुंचा हुआ था। उसकी गजेंद्र यादव नामक युवक से पुरानी रंजिश थी। दुलामनी ने वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे गजेंद्र को देखते ही उससे बदला लेने की ठान ली। आरोपी ने पहले शादी समारोह के लिए सप्लाई की गई इलेक्ट्रिक लाइन को काट दिया।

जैसे ही वहां अंधेरा हुआ उसने धारदार हथियार से गजेंद्र के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला करते ही गजेंद्र की तेज चीख से लोग हड़बड़ाकर मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे तो देखा कि गजेंद्र लहूलुहान जमीन पर पड़ा हुआ है।आनन-फानन में गजेंद्र को दुर्ग जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वही इस हत्याकांड की जानकारी के बाद नंदिनी पुलिस हरकत में आई। पुलिस टीम ने 24 घंटे के भीतर भागने की कोशिश कर रहे आरोपी दुलामनी साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Back to top button