क्राइम

युवक की मौत:सात से आठ लड़को ने मिल कर ,,एक 18 साल के युवक ऊपर किया चाकू से वार

नई दिल्ली11 सितम्बर 2023|  दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़के की बेरहमी से हत्या की घटना सामने आई है. ये घटना दिल्ली के संगम विहार का बताया जा रहा है. यहां एक लड़का अपने जान की भीख मांगता रहा लेकिन हत्यारों के कानों तक इसके दर्द की पीड़ा नहीं पहुंची. हत्यारों ने लड़के पर तब तक चाकू से हमला किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. हलांकि इस बेरहम हत्या को तीसरी आंख ने कैद कर लिया. 

सब देखते रहे, कोई बचाने नहीं आया

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है और आरोपियों की तलाश जारी है। ये वारदात 8 सितंबर की है जिसका सीसीटीवी अब सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि 7-8 लड़के एक साथ पीड़ित पर चाकुओं से लगातार वार कर रहे हैं लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पीड़ित को बचाने की कोशिश नहीं की।

पुलिस ने युवक पर हमला करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश जारी है.वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे संगम विहार की एक गली में सात से आठ युवकों ने एक युवक को घेरे हुए हैं. वो उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर रहे हैं. युवक उनसे बचने की कोशिश कर रहा है. ये लोग उस पर सरेआम हमला कर रहे हैं. इस दौरान उस पर चाकू से वार किए जाते हैं.

युवक लड़खड़ाता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद ये युवक वहां से फरार हो जाते हैं. इस दौरान कई लोग बाइक से निकलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की. इस घटना ने एक बार फिर से दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं.|

Back to top button