क्राइम

CG: अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, मंदिर के त्रिशुल से युवक की हत्या कर पहचान छिपाने लाश को लगा दी आग

दुर्ग 31 जुलाई 2023। दुर्ग जिला में एक युकव की हत्या कर आरोपियों ने लाश की पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बताया जा रहा हैं कि हत्यारों ने मंदिर के त्रिशुल से युवक पर जानलेवा हमला कर पहले उसकी हत्या कर दी, इसके बाद इस हत्याकांड पर पर्दा डालने के लिए लाश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया गया। युवक का जलता हुआ शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना दुर्ग के अंजोरा पुलिस चौकी क्षेत्र के रसमड़ा गांव की हैं। बताया जा रहा हैं कि रविवार दोपहर रसमड़ा हाइवे से लगे सतबहिनियां मंदिर के पास स्थानीय लोगों ने एक युवक की लहुलूहान लाश जलती हुई देखी थी। इसके बाद तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही दुर्ग एसपी के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्यारों ने मंदिर में रखे त्रिशुल से युवक पर जानलेवा हमला किया गया। इसके बाद मृतक की पहचान छिपाने के लिए शव पर पेट्रोल डालकर जलाने के प्रयास किया गया है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही एक लावारिस बाइक भी पुलिस ने बरामद किया हैं।

दुर्ग पुलिस की माने तो मौके पर उन्हें एल्युमिनियम वाशर और लोहे का एंगल मिला है। ऐेसे में आशंका जताई जा रही है कि मृतक और आरोपियों ने मिलकर इसकी चोरी की थी और चोरी के माल का बंटवारा करने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ होगा। इसी विवाद में आरोपियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।पुलिस की जांच में ये बात सामने आयी हैं कि आरोपियों ने युवक की हत्या मंदिर के त्रिशूल से की है। आरोपियों ने त्रिशूल से पहले युवक के सीने पर वार किया गया। इसके बाद युवक की मौत के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए लाश के उपरी हिस्से पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दुर्ग पुलिस ने अंधे कत्ल के इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर वारदात से जुडत्रे कड़ियों को पिरोकर हत्यारों तक पहुचने का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button