हेडलाइन

CG: कांग्रेस का नाराज कार्यकर्ता टाॅवर पर चढ़ा : थाने में घुसकर पार्षद ने बेटे के साथ की थी मारपीट, पुलिस की कार्रवाई पर पीड़ित ने उठाया सवाल

दुर्ग 24 नवंबर 2023। दुर्ग जिला में चुनावी विवाद को लेकर कांग्रेसी पार्षद और पार्टी कार्यकर्ता के बीच थाने में हुए मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मारपीट करने वाले पार्षद और उसके बेटे की गिरफ्तारी नही होने को लेकर आज पीड़ित शख्स मोबाइल टाॅवर पर चढ़ गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची गयी। उधर पीड़ित शख्स ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए आरोपी पार्षद और उसके बेटे की गिरफ्तारी की मांग की है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले भिलाई नगर थाने के अंदर एक मारपीट का मामला सामने आया था। घटना में पीड़ित सतपाल सिंह ने कांग्रेस पार्षद अभय सोनी और उसके बेटे पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया गया। पीड़ित सतपाल सिंह ने अपनी रिपोर्ट में दर्ज कराया था कि वह भी कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है और चुनाव में वह कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांग रहा था। जिस बात पर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस पार्षद अभय सोनी और उसके बेटे ने पहले उसके साथ कालोनी के पास मारपीट की थी।

इसके बाद जब वह भिलाई नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा,तब आरोपियों ने थाने में घुसकर दोबारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद पीड़ित शख्स की रिपोर्ट पर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया था। लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पार्षद और उसके बेटे की गिरफ्तारी नही होने पर आज सुबह सतपाल सिंह सेक्टर-10 मार्केट में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। उधर पीड़ित सतपाल सिंह के मोबाइल टाॅवर पर चढ़ने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची।

टावर पर चढ़े सतपाल सिंह को उतारने का काफी प्रयास किया गया । लेकिन पीड़ित शख्स कांग्रेस पार्षद और उसके बेटे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ा रहा। लगभग एक घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ भी मौके पर इकट्ठी हो गयी। काफी प्रयास और समझाईश के बाद सतपाल सिंह को मोबाइल टाॅवर से नीचे उतारा जा सका। एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने बताया कि पुलिस ने प्रार्थी सतपाल सिंह के मामले में एक दिन पहले ही बयान दर्ज किया है। बयान के बाद जल्द ही पुलिस मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी।

Back to top button