पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : जयसिंह अग्रवाल का स्मृति ईरानी पर निशाना…बोले…पहले यूपी में महिला अपराध को कम कर लें..

बिलासपुर 16 नवंबर 2022। बिलासपुर जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भाजपा पर निशाना साधा है। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने स्मृति ईरानी के दौरे को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा में नेतृत्व की कमी है, इसलिए दिल्ली से केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को कार्यक्रम के लिए बुलाना पड़ गया।

वहीं स्मृति ईरानी के A – फ़ॉर अमेठी, B – फ़ॉर बिलासपुर और C – फ़ॉर छत्तीसगढ़ के फार्मूले पर जयसिंह अग्रवाल का पलटवार करते हुए कहा कि यूपी में स्मृति का वजूद खत्म हो चुका है। छत्तीसगढ़ के पूरे 90 विधानसभा का दौरा करे और उन्हें अगला विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूँ। गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी को लेकर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बड़ा दावा किया है।

आप पर भविष्यवाणी करते हुए कहा- गुजरात चुनाव में आप के खाते नहीं खुलेंगे। गुजरात के चुनाव में आम आदमी पार्टी जीरो पर ही रहेगी। वहीं 8 दिसंबर को हम फिर चुनावी दावे पर चर्चा करेंगे। आप पार्टी को गुजरात में एक भी सीट नहीं मिलेगी, विधायक कोई भी चुनकर नहीं आयेंगे। एक ढंग के कैंडिडेट नहीं ढूढ पा रहे है। इस चुनाव में भाजपा – कांग्रेस पार्टी में सीधे मुकाबला है।

वहीँ भानुप्रतापपुर उप-चुनाव में जोगी पार्टी के समर्थन के सवाल पर टिप्पणी करने से बचे जयसिंह अग्रवाल, पर चुटकी लेते हुए अपने अंदाज में मरवाही चुनाव की याद को ताजा कराया। कहा- मरवाही उप-चुनाव में भाजपा को समर्थन दिए थे, जीत का क्या अंजाम हुआ था। भानुप्रतापपुर उप-चुनाव में जोगी पार्टी के बगैर समर्थन के प्रचंड बहुमत से कांग्रेस चुनाव जीतेगी।

Back to top button