हेडलाइन

4 की मौत : बिजली के खम्भे से कार की जोरदर टक्कर से भीषण हादसे में ,4 लोगों की मौत..

रांची 28 दिसंबर 2023|झारखंड के रांची में बुधवार देर रात एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इस भीषण हादसे में चार युवकों की मौत की खबर है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा देर रात करीब डेढ़ बजे शहर के सदर थाना क्षेत्र में बूटी चौक और डुमरदगा के बीच हुआ। सदर पुलिस थाने के प्रभारी लक्ष्मीकांत ने बताया, ‘‘कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई और फिर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि खंभे के तीन टुकड़े हो गये। कार की रफ्तार काफी तेजी थी।’’

सभी मरने वालों की उम्र 30 साल
सदर पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार एक्सीडेंट में घायल हुए सभी युवकों को ‘राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस’ (रिम्स) ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने कहा, ‘‘सभी की उम्र करीब 30 साल थी।’’ उन्होंने बताया कि ये सभी रांची के बारियातु बस्ती के रहने वाले थे।


वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार रात एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई जिससे कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। अधिकारी ने बताया कि घटना गुना-आरोन रोड पर हुई जब निजी बस और डंपर के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल ले जाया गया। गुना जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि आग लगने की घटना में बस में सवार 13 यात्रियों की मौत हो गई और 17 अन्य झुलस गए।

Back to top button