हेडलाइन

ब्रेकिंग : CRPF जवान उफनते नाले में बहा… घंटों बाद भी नहीं मिला सुराग…गश्त से लौटने के दौरान हुआ हादसा… टीम सर्च आपरेशन चला रही…

बीजापुर 8 जुलाई 2022। बस्तर के कुछ हिस्सों में जोरदार बारिश हुई है। बारिश की वजह से पहाड़ी नाले उफान पर हैं। इन सब के बीच गश्त पर निकले एक जवान के नाले में बह जाने की खबर मिल रही है। घंटों बीत जाने के बाद अब तक जवान का सुराग नहीं मिल पाया है। इधर, ग्रामीणों के साथ मिलकर जवान लापता जवान की तलाश में जुड़े हैं।

जानकारी के मुताबिक उसूर ब्लाक के सिलगेर क्षेत्र में जवान गश्त पर गये हुए थे। गश्त के बाद जवान जब अपने कैंपों में लौट रहे थे, तो उसी दौरान एक जवान पहाड़ी नाले में पह गया। जानकारी के मुताबिक रात भर से जिले में हो रही बारिश की वजह से पहाड़ी नाले उफान पर हैं। सुबह सात बजे के करीब हादसा हुआ है। जवान का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। इधर लापता जवान की तलाश कीजा रही है।

जवान का नाम सूरज आर बताया जा रहा है, जो केरल का रहने वाला बताया जा रहा है, जवान कोबरा के 210वीं बटालियन में तैनात है। शुक्रवार सुबह कैंप लौटते वक्त जवानों ने एक उफनते नाले को पार किया ,लेकिन इस दौरान एक जवान सूरज. आर उफनते नाले में बह गया.

इससे पहले कि किसी को कुछ समझ में आता नाले का बहाव इतना तेज था कि जवान लापता हो गया, जिसके बाद जवान मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन कर लगातार जवान का पता लगाने की कोशिश कर रहे है लेकिन अब तक जवान का कोई सुराग नहीं लग पाया है. मौके के लिए लोकल पुलिस और बीजापुर सीआरपीएफ कैंप से अतिरिक्त पुलिस भी रवाना हो गई है और लगातार जवान की पतासाजी कर रही है, लेकिन तेज बारिश के चलते हैं और उफनती नदी नाले के वजह से अब तक लापता जवान का कुछ पता नहीं चल सका है.

Back to top button