मनोरंजन

अपनी भाभी को ही दिल दे बैठा ये टीवी एक्टर…फिर घरवालों ने…

अपनी भाभी को ही दिल दे बैठा ये टीवी एक्टर…फिर घरवालों ने…

मुंबई फरवरी एक्टर राम कपूर टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर हैं. एक्टर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. राम की शादी एक्ट्रेस गौतमी कपूर के साथ हुई है. राम और गौतमी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी लव स्टोरी भी फेयरीटेल की तरह है. आइए वैलेंटाइन स्पेशल वीक में जानते हैं कपल की लव स्टोरी के बारे में.

Also Read:- Mahtari Vandan Yojna : दो दिनों में 8.14 लाख महिलाओं ने महतारी वंदन के लिए भरा आवेदन, सबसे ज्यादा इस जिले से आये आवेदन

कब हुई मुलाकात?
राम कपूर और गौतमी की मुलाकात टीवी सेट पर हुई थी. दोनों शो घर एक मंदिर के सेट पर मिले थे. ये शो उस वक्त काफी पॉपुलर हुआ था. शो में गौतमी ने पहले राम की भाभी का रोल प्ले किया. फिर उनकी पत्नी बनी. राम और गौतमी की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हो गए थे.

कब हुई राम और गौतमी की शादी?
राम और गौतमी ने प्यार के दिन वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी 2003 को शादी की थी. शुरुआत में दोनों की फैमिली उनकी शादी के सपोर्ट में नहीं थी लेकिन फिर बाद में राम और गौतमी अपने पेरेंट्स को मनाने में कामयाब हो गए थे. राम और गौतमी साथ में काफी खुश हैं. दोनों अपने क्यूट और रोमांटिक वीडियोज-फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कपल को इस शादी से दो बच्चे हैं. एक बेटी सिया और एक बेटा Aks. बेटी सिया का जन्म 2006 में हुआ था और बेटे का जन्म 2009 में हुआ.

Also REad:- एक्ट्रेस Yami Gautam है प्रेग्नेंट …प्रेग्नेंसी में की एक्शन सीन्स की शूटिंग…शेयर किया अपना एक्सपीरिएंस

Back to top button