हेडलाइनशिक्षक/कर्मचारी

स्थानांतरण प्रभावित शिक्षकों की मांगों पर सरकार गंभीर, राज्य स्तरीय शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल उप मुख्यमंत्री व वित्त मंत्री से मिला, समाधान का मिला आश्वासन

रायपुर 13 फरवरी 2024। स्थानांतरण प्रभावित शिक्षकों की नयी सरकार से काफी उम्मीदें है। पिछली सरकार में लगातार आश्वासन के बाद भी स्थानांतरण प्रभावित शिक्षकों को कोई राहत नहीं मिली। हालांकि भाजपा सरकार में प्रभावित शिक्षकों की मांगों पर लगातार विचार करने का आश्वासन मिल रहा है। मंगलवार को प्रभावित शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल डिप्टी सीएम, वित्त  मंत्री व विधायकों से मिला और उन्हें अपनी परेशानी बतायी।

मंगलवार को छत्तीसगढ़ राज्य स्तरीय शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार टोप्पो के नेतृत्व में विधानसभा सत्र के दौरान वरिष्ठता प्रभावित शिक्षकों की समस्याओं के निदान के संबंध में उपमुख्यमंत्री द्वय डॉ अरुण साव, विजय शर्मा,  वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी एवं विधायक प्रबोध मिंज से सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अनिल टोप्पो ने वरिष्ठता प्रभावित शिक्षकों की समस्याओं को सभी के सामने विस्तार से रखा।

समस्याओं को रखते हुए राज्य स्तरीय शिक्षक संघ ने समाधान करने की मांग की। चर्चा के दौरान डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री ने शिक्षकों की बातों को गंभीरता से सुना और मामले को समझा गया। आज की मुलाकात कार्यक्रम के दौरान हुई चर्चाएं बहुत ही सार्थक रहीं। आज की मुलाकात के दौरान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार टोप्पो, प्रदेश उपाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद बिषी एवं महासचिव के.के. साहू, गायत्री साहू एवं अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Back to top button