हेडलाइन

रफ्तार का कहर: एक ही परिवार के चार लोग हुए हादसे का शिकार, ससुराल जाने के दौरान हुई घटना

जांजगीर चांपा 27 अप्रैल 2024। जांजगीर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। सड़क हादसे में एक एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक ही बाइक में सवार होकर चार लोग जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की जान तो मौके पर ही चली गयी, जबकि घायल महिला की मृत्यु इलाज के दौरान हो गयी।

घटना मुलमुला थाना क्षेत्र के रेमन चौक की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक ही बाइक पर सवार होकर पिता, पुत्र, पुत्री और नातीन जा रहे थे, इसी दौरान एक ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रेलर की चपेट में पिता पुत्र और नतनीन की मौके पर जान चली गयी, जबकि घायल महिला को बिलासपुर रेफर किया, इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

परिजनों के मुताबिक सभी मृतक कोनार गांव के रहने वाले हैं। वो सभी ससुराल परसदा जा रहे थे, इसी दौरान रेमन चौक के पास बाइक को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। अक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। वहीं पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया और चालक को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण और परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे।

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से समझा बुझाकर मामला को शांत किया।मौके पर पामगढ़ विधायक भी पहुंचे। जिसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

Back to top button