क्राइम

CG बिग ब्रेकिंग- रायपुर के कार शो रूम में कैश काउंटर से 11 लाख की चोरी, CCTV में कैद हुए शातिर चोर, पुलिस शातिर चोरों……..

 

रायपुर 2 दिसंबर 2021- राजधानी रायपुर के एक कार शो रूम में कैश काउंटर से 11 लाख रूपयें की सनसनीखेज ढंग से चोरी की बड़ी वारदात को शातिर बदमाशों ने अंजाम दिया गया है। वही चोरों की ये सारी करतूत CCTV कैमरे में रिकार्ड हो गयी है, पुलिस इस पूरे मामले में अपराध दर्ज कर चोरों का सुराग जुटाने में का प्रयास कर रही है। पूरा मामला आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध में संचालित महिंद्रा शों रूम की घटना है। बताया जा रहा है कि महिंद्रा शों रूम में कैशियर के पद पर महेंद्र तिवारी कार्यरत है। रोज की तरह बुधवार की रात महेंद्र ने दिन भर की सेल के बाद कैश 11 लाख रूपयें काउंटर में लॉक कर घर चला गया था। गुरुवार की सुबह जब शो रूम खुला तो महेंद्र तिवारी कैश काउंटर पर पहुंचा, जहां उसे काउंटर का लॉक टूटा मिला और उसमें रखे 11 लाख रूपये कैश गायब थे। इस घटना की जानकारी उसने तुरंत आफिस स्टाफ को दी, जिसके बाद महेंद्र तिवारी ने इस मामले की रिपोर्ट आमानाका थाना पहुंचकर पुलिस को दी। 11 लाख रूपये की सनसनीखेज ढंग से हुए चोरी की जानकारी के बाद थाना प्रभारी याकूब मेमन टीम के साथ मौके पर पहुंचे । घटनास्थल का निरीक्षण और शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने पर शातिर चोर कैमरे में कैद मिले है। पुलिस की माने तो चोर शो रूम के पिछले हिस्से की साईड की दीवार से कैम्पस में घूस गये और फिर शों रूम के एक स्लाईडिंग खिड़की को खोलकर अंदर घूसने के बाद इस चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। पुलिस ने इस चोरी की वारदात पर अपराध दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

NW न्यूज़ से आमानाका टी.आई. याकूब मेमन ने बताया कि घटना बुधवार देर रात की है। चोरो ने  Ralas महिंद्रा शों रूम के पिछले हिस्से से अंदर घुसकर कैश काउंटर में रखें 11 लाख रूपये की चोरी की है। CCTV रिकार्ड में मिले चोरी से जुड़े सुराग हाथ लगे है। सीसीटीवी फूटेज में 2 लोग नज़र आ रहे है, ये अधिक भी हो सकते है। इस पूरे घटनाक्रम की तफ्तीश में CCTV रिकॉर्ड के साथ ही अन्य दूसरें एंगल पर भी जांच की जा रही है, ताकि आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके। मामला जल्द ही सुलझा लिया जायेगा।

Back to top button