बिग ब्रेकिंग

CG: BIG BREKING – नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों को किया अगवा, एक की हत्या कर लाश जंगल में फेंकी, दूसरे ग्रामीण के साथ किया…… अब पुलिस कर रही !

बीजापुर 3 मई 2022 । बीजापुर से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, यहां नक्सलियों ने गांव से 2 ग्रामीणों को अगवा करने के बाद एक ग्रामीण की हत्या कर दी हैं। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को नक्सलियों ने सोमवार की शाम को ही अगवा कर लिया था, जिसके बाद आज एक ग्रामीण की हत्या करने के बाद दूसरे ग्रामीण को रिहा कर दिया गया। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हैं, वही पुलिस अब तक मृतक ग्रामीण का शव बरामद नही कर पायी हैं।

पूरा घटनाक्रम धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला के मोदकपाल थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि यहां ग्राम पंचायत कुदलनगर के ग्राम गुड़ीपाल में सोमवार को नक्सली पहुंचे थे। जिन्होने गांव में रहने वाले सत्यम पुलसे और भीमा आंगम पल्ली को अगवा कर अपने साथ ले गये थे। ग्रामीणों के अगवा कर ले जाने से दहशत में आये गांव के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस देना सही नही समझा। इसके बाद आज सुबह नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए सत्यम पुलसे की हत्या कर लाश को पहाड़ी के जंगल मेें फेंक दिया गया, जबकि दूसरे ग्रामीण भीमा को रिहा कर दिया गया।

नक्सलियों के चंगुल से छुटने के बाद दोपहर के वक्त गांव पहुंचे भीमा पल्ली ने घटना की जानकारी गांव में दी, जिसके बाद मृतक के परिवार के साथ ही गांव के लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गया। उधर घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अगवा किये गये भीमा पल्ली से पूछताछ कर रही हैं। मोदकपाल थाना प्रभारी अमोल खलखो ने बताया कि ग्राम गुड़ीपाल में रहने वाले 2 ग्रामीणों को सोमवार की देर शाम नक्सलियों ने अंधेरे में अगवा कर लिया था। अगवा ग्रामीणों में भीमा पल्ली को आज दोपहर रिहा किया गया, जिससे पूछताछ में सत्यम पुलसे की हत्या कर दिये जाने की जानकारी सामने आ रही हैं।

पूछताछ में पता चला है कि गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर पहाड़ी के जंगल में सत्यम पुलसे की नक्सलियों ने हत्या कर लाश को जंगल में फेंक दिया हैं, जिसे लेने ग्रामीण पहुंचे हुए हैं। टीआई अमोल खलखो ने बताया कि क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया हैं। वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। ग्रामीणों के वापस लौटने और शव बरामद होने के साथ ही आगे की पूछताछ के बाद इस घटना से जुड़ी जानकारियों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ हैं। ग्रामीण काफी दहशत में बताये जा रहे हैं।

Back to top button