बिग ब्रेकिंग

CG BIG BREKING- VIDEO- – स्पंज आयरन इंडस्ट्री की जनसुनवाई में बवाल, ग्रामीणों को पैसा बाट रहे शख्स की जमकर पिटाई, पुलिस से भी हुई झूमाझटकी, ग्रामीण कर रहे………

 

बेमेतरा 27 दिसंबर 2021- बेमेतरा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां स्पंज आयरन इंडस्ट्री की जनसुनवाई में जमकर बवाल मच गया है। जनसुनवाई में उद्योग के पक्ष में समर्थन के लिए ग्रामीणों को पैसा बांट रहे एक शख्स को ग्रामीणों ने पीट दिया है, वही बीच बचाव करने पहुंची पुलिस के साथ भी जमकर झूमाझटकी हुई है। जन सुनवाई स्थल को पुलिस छावनीं में तब्दील कर दिया गया है, वही ग्रामीण स्पंज आयरन उद्योग का पुरजोर तरीके से विरोध कर रहे है।

बताया जा रहा है कि बेमेतरा जिले के ग्राम सरदा में स्पंज आयरन इंडस्ट्री लगाने के लिए जनसुनवाई रखा गया था। ग्रामीणों का पक्ष जानने जिला प्रशासन के अफसर, पर्यावरण विभाग के अधिकारी और इंडस्ट्री के लोग जन सुनवाई में पहुंचे हुए थे । ग्रामीण शुरू से ही स्पंज आयरन इंडस्ट्री का विरोध कर रहे है। बताया जा रहा है कि ऐसे में आज जन सुनवाई स्थल पर ही कंपनी के लोग ग्रामीणों को जनसुनवाई के पक्ष में बोलने के लिए पैसा बांट रहे थे।

इस बात की जानकारी होते ही जनसुनाई स्थल पर बवाल मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पैसा बांटने वाले शख्स को पकड़कर मौके पर ही उसकी पिटाई कर दी। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के जवान बीच बचाव करते हुए पैसा बांटने वाले शख्स को भीड़ से निकालकर अपने कब्जें मेें लिया गया, लेकिन गुस्सायें ग्रामीणों ने पुलिस के साथ भी झूमाझटकी करने लगे।

किसी तरह मौके से शख्स को निकालकर हटाया गया, तब जाकर दोबारा जन सुनवाई शुरू हो सकी। बताया जा रहा है कि बेमेतरा के सरदा गांव में लगने वाले स्पंज आयरन के विरोध में दर्जन भर गांव के हजारों ग्रामीण पहुंचे हुए है, जो कि मुखर होकर स्पंज आयरन उद्योग का विरोध कर रहे है। वही जनसुनवाई स्थल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है, ताकि शांति ढंग से जनसुनवाई को निपटाया जा सके।

Back to top button