बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग: 15 नये ओमिक्रान के संक्रमित मरीज मिले….देखिये किन-किन जिलों में नये ओमिक्रान के मरीज मिले…

रायपुर 23 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत के अब डरावने आंकड़े आ रहे हैं। प्रदेश में हर दिन औसतन 10 मौतें हो रही है। मरीजों के आंकड़े भी हर दिन 5000 से ज्यादा मिल रहे हैं। इन सब के बीच प्रदेश में ओमिक्रान का संक्रमण भी बढ़ रहा है। शनिवार को प्रदेश में 15 नये ओमिक्रान के मरीज मिले हैं। बिलासपुर में 8 ओमिक्रान के संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं राजनांदगांव में 6 और रायपुर में एक ओमिक्रान संक्रमित मिले हैं। अब प्रदेश में कुल ओमिक्रान संक्रमितों की संख्या 36 हो गयी है।

इससे पहले प्रदेश में 21 ओमिक्रान संक्रमित मिल चुके हैं। कुछ दिन पहले खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी ओमिक्रान से संक्रमित थे, हालांकि वो 5 दिन के भीतर से स्वस्थ्य हो गये थे। आपको बता दें कि प्रदेश में इस बार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती तो दिख रही है, लेकिन मरीज उस रफ्तार में स्वस्थ्य भी हो रहे हैं।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज को 5661 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 5325 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं 11 मरीजों की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रदेश में पॉजिटिव दर 11 प्रतिशत हो गई है। वहीं, प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 31,181 हो गई है।

Back to top button