टॉप स्टोरीज़

CG BREAKING: साथियों ने मना किया फिर भी रंगमंच में चला गया सोने,देर रात गजराज आया और अधेड़ की पटक-पटककर ले ली जान,रेंजर सहित…

धमतरी 7 मार्च 2023: धमतरी के मगरलोड इलाके में गजराज ने एक बार दस्तक दे दी है। यहाँ देर रात सो रहे 45 वर्षीय अधेड़ को दंतैल हाथी ने पटक – पटककर मार डाला। मामला उत्तर सिंगपुर वन परिक्षेत्र के चारभाठा का बताया जा रहा है। वहीं हाथियों की मौजूदगी को लेकर वनांचल के ग्रामीणों में दहशत भी है।

जानकारी के मुताबिक टिकुड़ीया,मोहेरा निवासी सुखराम कमार 45 वर्ष अपने साथियों संग किसी काम से मगरलोड गया था। जहाँ से वापस घर लौटते वक्त काफी देर हो गया। जिसके चलते वह अपने रिश्तेदार के चारभाठा में रुक गया।वहीं खाना खाने के बाद रात्रि में सभी विश्राम कर रहे थे। तभी साथियों के मना करने के बाद भी मृतक सुखराम गाँव के मंच में सोने चला गया।उसी दौरान देर रात गजराज वहाँ पहुँचा और युवक को पटक – पटक मार डाला।

इधर सूचना मिलने पर रेंजर सुनील खोबरागड़े सहित वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुँचकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।बताया जा रहा है की हाथी कुछ दिन पहले मगरलोड इलाके के जंगल में घूम रहा था। जहाँ से वापस गरियाबंद चला गया,जहाँ से कुछ दिन बाद वापस फिर मगरलोड इलाके में लौट आया।

Back to top button