टॉप स्टोरीज़

छात्रा की मौत : 12th बोर्ड रिजल्ट की खुशियां भी नहीं मना पायी….जिंदा जलकर हो गयी मौत

बेमेतरा 15 मई 2022। बेमेतरा से एक बेहद ही दर्दनाक खबर आयी है। 12वीं परीक्षा में रिजल्ट की खुशियों के बीच एक छात्रा की जिंदा जलकर मौत हो गयी। छात्रा नाम खिलेश्वरी यादव है, जो बेमेतरा के थान खमरिया थाना भेत्र दर्री गांव की रहने वाली थी। जानकारी के मुताबिक देर रात पैरावट में आग लगी, जिसकी चपेट में आकर छात्रा की मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक दर्री गांव की खिलेश्वरी देर रात शौचालय गयी थी, उसी दौरान शौचालय के बगल में रखे पैरावट में भीषण आग लग गयी। आग की तेज लपटें जल्द ही शौचालय तक पहुंच गयी। शौचालय के गेट पर आग की लपटों में छात्रा खिलेश्वरी बुरी तरह फंस गयी, जिसकी वजह से उसकी जिंदा जलकर मौत हो गयी।

इधर परिजनों को जब आग लगने की खबर लगी तो उन्होंने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, खिलेश्वरी की मौत हो चुकी थी।

12वीं पास हुई थी खिलेश्वरी

खिलेश्वरी पढ़ने में काफी होशियार थी। कल 12वीं के रिजल्ट में भी खिलेश्वरी अच्छे नंबरों से पास हुई थी। लेकिन रिजल्ट की खुशियां ठीक से मना भी नहीं पायी थी कि इस हादसे का शिकार हो गयी। हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। आपको बता दें कल रायपुर में 12वीं में असफल एक परीक्षार्थी ने आत्महत्या कर ली थी। डीडी नंगर थाना क्षेत्र में एक छात्र ने पहली मंजिल से कूदकर जान दे दी थी।

Back to top button