हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: पिकनिक मनाने गये युवक की हत्या,आपसी विवाद के बाद किया जानलेवा हमला,घटना के बाद 3 आरोपी फरार

सक्ती 13 अगस्त 2023। सक्ती जिला के नगरदा में पिकनिक मनाने आये युवकों ने आपसी विवाद के बाद एक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि कोरबा जिला से 17 युवकों का ग्रुप पिकनिक मनाने नगरदा गया हुआ था। यहां किसी बात को लेकर युवकों में विवाद हो गया, जिसके बाद स्थिति मारपीट तक पहुंचने के बाद युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने के बाद फरार हो गये। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर फरार युवकों की तलाश कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम सक्ती जिला के नगरदा पिकनिक स्पाॅट का बताया जा रहा हैं। यहां कोरबा के गेवरा से 17 युवकों का ग्रुप पिकनिक मनाने के लिए रविवार को नगरदा गया था। बताया जा रहा हैं कि पिकनिक स्पॉट पर किसी बात को लेकर इन युवकों के बीच आपसी विवाद हो गया और मामला बढ़ने पर युवक मारपीट पर उतारू हो गए। इस घटना में गेवरा आरोपी युवकों ने निखिल सिंह के साथ मारपीट करते हुए उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में बुरी तरह से जख्मी निखिल की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस और निखिल के परिजनों को दी गयी। हत्या की जानकारी के बाद सक्ती पुलिस मौके पहुंच गयी। घटनास्थल पर पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद इस मामले पर हत्या का अपराध दर्ज कर लिया हैं। उधर हत्या की जानकारी के बाद निखिल के परिजन भी सक्ती पहुंच गये हैं। मृतक युवक के पिता संजय सिंह ट्रांसपोर्ट व्यवसायी हैं। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद से कोरबा से गये 17 युवकों मंें से 3 युवक फरार हैं। पुलिस उन युवकों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Back to top button