हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: :…धमतरी के बच्चे का गरियाबंद में मिला शव…..परिजन संग छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचा था…कल खाना खाने के बाद…..

धमतरी 28 नवंबर 2022।.धमतरी, तरसीवा के एक 5 वर्षीय बच्चे का गरियाबंद में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मामला गरियाबंद कोतवाली थाना इलाके के ग्राम कस का बताया जा रहा है। जहाँ बीते कल यानी रविवार दोपहर को बच्चा खाना खाने के बात घर से अचानक गायब हो गया। जिसका शव आज सुबह लोगों ने गाँव के तालाब में देखा और इस बात की जानकारी पुलिस को दी। वहीँ पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक धमतरी के तरसीवा निवासी 4 से 5 वर्ष का बच्चा अपने परिजन के साथ गरियाबंद के कस अपने रिश्तेदार गोस्वामी परिवार के यहाँ छठी, नामकरण के कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचा था। जो बीते कल यानी रविवार को दोपहर को खाना खाने के बाद गायब हो गया। जिसके बाद परेशान परिजनों ने बच्चे का गाँव और आसपास के गाँव में तलाश किया पर बच्चा कहीं नहीं मिला।

जिसके बाद परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी,जिसके बाद से एसडीओपी गरियाबंद पुष्पेंद्र नायक और कोतवाली प्रभारी टीम सहित मासूम के तलाश में जुट गये।

वहीँ आज सुबह ग्रामीणों ने गाँव के ही तालाब में बच्चे का शव देखा।और पुलिस को सूचना दी,बच्चा तालाब तक कैसे और किसके साथ पहुँचा मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। वहीँ पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की बच्चे की मौत कैसे हुई।इधर बच्चे के परिवार में मातम पसर गया,वहीँ परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है।

Back to top button