बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : युवक की कई टुकड़ों में, बोरियों में भरी मिली लाश,फैली सनसनी…पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर…

जशपुर 23 जुलाई 2023।छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहाँ छुरी वाटरफाल के पास प्लास्टिक के दो बोरियों में युवक की जिले के नारायण टुकड़ों में सड़ी,गली लाश मिली है। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। अंदेशा है कि लाश तकरीबन महीने भर पहले लापता की हो। इधर पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं फारेंसिक टीम को भी जांच के लिये मौके बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी शनिवार की शाम नारायणपुर थाना इलाके के छुरी वाटरफाल के पास दो बोरियों में भरा हुआ युवक की टुकड़ों में लाश मिली है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। और लाश की शिनाख्त में जुट गयी है, अंदेशा लगाया जा रहा है कि लाश झारगांव के रहने वाले युवक रामचन्द्र की हो सकती है। जिसके गुमशुदगी की रिपोर्ट सोनक्यारी पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई है।

इधर पुलिस मामले में हर एंगल से जांच की जाँच शुरू कर दी है।साथ फारेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है,मामले में SDOP शेर बहादुर सिंह ने बताया कि नारायणपुर थाना इलाके के छुरी वाटरफाल के पास एक युवक की टुकड़ों में दो बोरियां और एक प्लास्टिक झिल्ली में भरा हुआ लाश मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर है। प्रथम दृष्टिया आशंका है कि लाश सोनक्यारी चौकी क्षेत्र के गुम युवक रामचंद्र नागेशिया की हो सकती है। लेकिन ये प्रमाणित तौर पर नहीं कह सकते कि लाश उसी युवक कि है,फॉरेंसिक जांच एवं रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की लाश किसकी है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है….

Back to top button