बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

बागेश्वर बाबा रायपुर में: धीरेंद्र शास्त्री बोले, “त्रेता युग पा लिया, अब द्वापर की तैयारी है”, मुख्यमंत्री की तारीफ..

रायपुर 23 जनवरी 2024। चर्चित कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री रायपुर में हैं। मंगलवार को रायपुर पहुंचे बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री अभी कुछ दिन रायपुर में रहेंगे। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर कहा कि प्रभु श्रीराम कल विराजमान हुए कल भारत का नया सूर्योदय हुआ है। सूर्यवंशी प्रभु श्रीराम मंदिर में विराजमान हुए है। एक नई ऊर्जा है, भारत में एक नई संचार हुआ है।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अखंडता की ओर भारत के लोग आगे बढ़ रहे है। कल सभी सनतनियो ने त्रेता युग प्राप्त किया, अब द्वापर युग की तैयारी है। छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण का जिक्र करते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी जो कनवर्जन हो रहा है, उसे ठीक किया जायेगा। राम की कृपा से सब ठीक होगा कनवर्जन को रोका जाएगा, घर वापसी की तैयारी है।

उन्होंने कहा कि साल बदला है। छत्तीसगढ़ का हाल बदला है। बहुत जल्द राजिम में बड़ा महाकुंभ का आयोजन होगा। छत्तीसगढ़ प्रभु श्री राम का ननिहाल है। यहां हमारे मामा रहते है, चप्पे चप्पे पर राम नही, यहां तो राम कण-कण के हो गए है। अब छत्तीसगढ़ में धर्म परिवर्तन नही होगा अब राम आ गए है। उन्होंने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की भी तारीफ की।

Back to top button