बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

Raipur ODI: 500 की टिकट 3000 में 1250 की टिकट 7000 में….Match Ticket की ब्लैक करते चार पकड़ाये…

भारत बनाम न्यूजीलैण्ड एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर रायपुर पुलिस की कार्यवाही

रायपुर 20 जनवरी 2023। शनिवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वनडे मैच को लेकर दर्शकों का रोमांच जितना चरम पर है, उतनी ही चांदी टिकट की कालाबाजारी करने वाले भी काट रहे हैं। आलम ये है कि पूरे दिन आज टिकट की ब्लैकमेलिंग की खबरें आती रही। कहीं 500 की टिकट 2500 में तो 1250 की टिकट 5000-8000 में बिकती दिखी। इधर शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में आयोजित होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैण्ड एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी पर रायपुर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। SSP प्रशांत अग्रवाल ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एडिश्नल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को कार्रवाई के निर्देश दिये।

टिकटों की कालाबाजारी में संलिप्त लोगों को पकड़ने हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा दिनांक 19.01.2023 को थाना सिविल लाईन क्षेत्र के कटोरा तालाब पास टिकटों की कालाबाजारी करते कुरूद धमतरी निवासी राहुल वारयानी एवं आकाश वारयानी को पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट तथा दिनांक 20.01.2023 को थाना टिकरापारा क्षेत्र के पचपेढ़ी नाका पास टिकटों की कालाबाजारी करते रायपुर निवासी तनमय जैन एवं अमनदीप सिंह को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जप्त कर चारों व्यक्तियों के विरूद्ध थाना सिविल लाईन एवं टिकरापारा में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत् कार्यवाही की जा रही है। इस प्रकार 2 दिनों में टिकटों की कालाबाजारी करने वाले 04 व्यक्तियों से कुल 44 नग टिकट जप्त किया गया है। रायपुर पुलिस द्वारा टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर पैनी नजर रखीं जा रहीं है, टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस मामले में राहुल वारयानी, आकाश वारयानी, तनमय जैन,अमनदीप सिंह पर कार्रवाई की गयी है।

Back to top button