हेडलाइन

छात्रा की मौत : काॅलेज जा रही छात्राओं को ट्रक ने मारी टक्कर, एक छात्रा की मौत, दो की हालत गंभीर..

धमतरी 13 जनवरी2024| धमतरी रायपुर मुख्य मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां पढ़ाई करने के लिए काॅलेज जा रही 3 छात्राओं को ट्रक ने ठोकर मार दी। हादसे में एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दो अन्य छात्रा घायल बताये जा रहे हैं जिनका इलाज जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना धमतरी रायपुर मुख्य मार्ग की है। जहां स्कूटी पर सवार होकर भेंडरा निवासी 18 साल की पे्रमलता साहू अपनी दो सहेलियों के सााि भखारा स्थित सिहाद काॅलेज जा रही थी। इसी बीच कोसमर्रा चैंक पर पहुंचते ही स्कूटी सवार तीनों छात्राओं को पीछे से आ रही एक ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे स्कूटी के आखिर में बैठी प्रेमलता साहू गिरकर ट्रक के पहिये के नीचे आ गई और उसका सिर बुरी तरह कुचला गया। जिसके चलते घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई तो वहीं स्कूटी सवार दो अन्य छात्रा घायल हो गये जिसे तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गयां।

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है जिसकी खोजबीन पुलिस कर रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भखारा थाने की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को जब्त कर लिया।

Back to top button