हेडलाइन

2 की मौत : 2 इंस्पेक्टरों की सड़क हादसे में मौत, चकनाचूर हुई कार…

नई दिल्ली9 जनवरी2024| दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली बॉर्डर के पास हुआ। मृतकों की पहचान नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात ATO इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है।

ये हादसा सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर देर रात हुआ। पिआऊ मनियारी में एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें वाहन सवार 2 दिल्ली के पुलिस इंस्पेक्टरों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर कुंडली थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। सोनीपत कुंडली थाना पुलिस हादसे की गंभीरता से जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दिल्‍ली पुलिस के दोनों इंस्‍पेक्‍टर गाड़ी में ही फंसे रह गए. रात तकरीबन 11:30 बजे के आसपास ये हादसा हुआ. दिल्‍ली-एनसीआर में इन दिनों कड़ाके की ठंड के साथ घना कोहरा भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में विजिबिलिटी भी काफी कम हो जाती है. रात में सड़क दुर्घटनाओं के पीछे इन दिनों मुख्‍य वजह यही देखने को मिल रही है.

सड़क दुर्घटना की एफआईआर के मुताबिक, हादसे में मारे गए दोनों इंस्पेक्टर सोनीपत किसी काम से जा रहे थे. कार को इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल चला रहे थे. कुंडली बॉर्डर के पास से जब ये गुजर रहे थे, तब यूपी नंबर ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसकी वजह से हादसा हुआ. ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

Back to top button