हेडलाइन

CG Corona case increase: छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार हुई और तेज, एक्टिव मरीज 113, पॉजेटिविटी रेट 4 से पार, इन जिलों में ज्यादा खतरा

रायपुर 2 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ में कोरोना के तेज रफ्तार जारी है। शनिवार को मिले 35 नए मरीज के बाद रविवार को भी 22 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। आज मिले 22 नए मरीज के साथ एक्टिव मरीजो की संख्या 100 से पार हो गए हैं।

प्रदेश में रविवार की छुट्टी के बावजूद 22 मई कोरोना मरीज मिले हैं। आज मिले 22 नए मरीज के बाद प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 4.14% हो गई है, जो कल के मुकाबले लगभग दोगुनी है। प्रदेश में आज कुल 532 सैंपल की जांच की गई, जिसमें से 22 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

अब प्रदेश में कोरोना के केस बढ़कर 113 हो गए हैं। रायपुर और बिलासपुर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं, रायपुर में रविवार को जहां 7 नए कोरोना मरीज मिले हैं, वही बिलासपुर में भी संक्रमित की संख्या 7 रही है। वहीं जशपुर और कोंडागांव में भी दो-दो मरीज मिले हैं। जबकि दुर्ग, राजनांदगांव में एक-एक मरीज मिले हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की बात करें तो रायपुर बिलासपुर और दुर्ग में सबसे ज्यादा अभी सक्रिय मरीज मौजूद है। रायपुर में जहां 39 कोरोना केस है, वही दुर्ग में 15 और बिलासपुर में 19, जशपुर में 5 कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीज है।

Back to top button