बिग ब्रेकिंग

CG: एक और विधायक को कोरोना: मंत्री के बाद कांग्रेस विधायक कोरोना संक्रमित मिले…. खुद ट्वीट कर दी पॉजिटिव होने की जानकारी

रायपुर 10 जनवरी 2022 । छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण कुछ ज्यादा ही तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। खास बात यह है कि अब इसकी चपेट में लगातार मंत्री, विधायक, आईएएस, आईपीएस और डॉक्टर भी आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने चिंताएं बढ़ा दी है। छत्तीसगढ़ के दो मंत्रियों टीएस सिंहदेव और रुद्र कुमार गुरु के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब कई विधायक भी कोरोना की चपेट में है।

बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा के बाद अब रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप जुनेजा भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं।  कुलदीप जुनेजा ने खुद पॉजिटिव आने की जानकारी सोशल मीडिया में सार्वजनिक की है।

 

उन्होंने अनुरोध किया है कि हाल के दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा ले। दरअसल कुलदीप जुनेजा को पिछले कुछ दिनों से सर्दी खांसी की शिकायत थी, संक्रमण के लक्षण की की वजह से उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि कुलदीप जुनेजा की अभी तबीयत ठीक है और वो हो आइसोलेशन में ही डॉक्टरों के निर्देश पर अपना इलाज कर रहे हैं।

Back to top button