क्राइम

CG मासूम के साथ दरिंदगी : दादी के साथ सो रही 3 वर्ष की मासूम को उठाकर ले गये पड़ोसी युवक….फिर किया दुष्कर्म,अब आरोपी सलाखों के पीछे….

कांकेर15 मार्च 2023 कांकेर के भानुप्रतापपुर इलाके के ग्राम कच्चे चौकी क्षेत्र में एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।मामले में आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।जानकारी के मुताबिक कच्चे चौकी क्षेत्र के एक गांव में उसी गांव के 24 वर्षीय आरोपी युवक राजेश कुमार हिड़को पिता इतवारू राम हिड़को ने 3 साल की मासूम बच्ची को रात्रि में उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध धारा 363,456,376 IPC पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल दाखिल कर दिया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया जहां से रायपुर रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थिया कच्चे क्षेत्र की एक गांव की रहने वाली है उसने पुलिस को बताया है कि वह रोजी मजदूरी का काम करती है।वहीं बीते 12/3/23 को प्रतिदिन की तरह पुरा परिवार खाना खाने के बाद सोने चले गये। वहीं दादी के साथ बच्ची सो रही थी। उसी दौरान रात्रि में तकरीबन साढ़े 10 बजे सो गये वहीं नाबालिग के माता पिता नये घर मे सोने के लिये चले गये। हमारे घर का दोनो तरफ का बाहर निकलने का दरवाजा अंदर से बंद था मेरा बेटा अपने मोबाइल को देखते करीबन 12/30 बजे तक जग रहा था मै प्रात: 4 बजे बाथरूम जाने उठी तो देखी कि मेरी 3 वर्षीय नातिन अपने जगह मे बिस्तर पर नही थी तब इसकी जानकारी पुलिस को दिया।

Back to top button