क्राइमहेडलाइन

CG: बाप-बेटे की मौत: पीडीएस की ट्रक बाइक को टक्कर मारते हुए पलटी,ट्रक के नीचे दबकर 2 लोगों की दर्दनाक मौत,रेस्क्यू कर पुलिस ने निकाला शव

जगदलपुर 12 अक्टूबर 2023। जगदलपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पीडीएस का चावल लेकर जा रही तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना के दौरान तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ट्रक के नीचे दबकर बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद देर रात ही पुलिस ने मौके पर क्रेन की मदद से ट्रक को हटाकर शव को बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक घटना बोधघाट थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रात साढ़े 10 बजे के लगभग पीडीएस का चालव लेकर ट्रक अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई थी। एन.एच.30 पर आनन्द ढाबा के पास तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवार को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक बाइक सवारों को चपेट में लेते हुए पलट गयी, और ट्रक के नीचे बाइक सवार दब गये। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग पहुंचे।

आनन फानन में रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू कर के्रन की मदद से ट्रक को उठाकर बाइक सवारों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन लोडेड ट्रक के नीचे दबने के कारण बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गयी। पुलिस की जांच में मृतको को अजय गुप्ता और सोनू गुप्ता के रूप में पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र है, जो कि अपने घर लौटने के दौरान इस भीषण हादसे का शिकार हो गये। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Back to top button