हेडलाइन

CG-2 करोड़ की लूट : ED अफसर बता कारोबारी के दफ्तर पहुंचे शातिर, फिर 2 करोड़ लूटकर कारोबारी को भी ले गये साथ

दुर्ग 29 जून 2023। ED अफसर बताकर कारोबारी से 2 करोड़ की लूट हुई है। घटना दुर्ग की बतायी जा रही है, जहां कारोबारी विनित गुप्ता से दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है। सिर्फ 2 मिनट के भीतर लूट की ये पूरी वारदात हुई है। घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है। जिसमें कारोबारी के दफ्तर में पांच लोग आते दिखते हैं और फिर 2 मिनट के भीतर 2 करोड़ रुपये अलग-अलग बैग में भरकर ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस अब इस मामले में जांच में जुटी है।

NW न्यूज से बातचीत करते हुए SP शलभ सिन्हा ने बताया कि मामले की शिकायत के बाद टीमों को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि…

घटना की जानकारी के बाद मोहननगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमें बनायी गयी है, अपराधियों की तलाश की जा रही है। कुछ अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस की टीमें लगी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक राइस मिलर्स के गैंग के ही एक व्यक्ति ने किसी बिजनेस का डील किया था, जिसे लेकर कारोबारी ने 2 करोड़ रूपये बैंक से निकलवाये थे। उसी दौरान लूटेरे गैंग को इसकी सूचना दे दी गयी और फिर एक ब्लैक रंग की स्कार्पियो में 5 लोग पहुंचे और फिर कारोबारी को स्कार्पियो में बैठाया और निकाली गयी रकम साथ लेकर भाग निकले।

राजनांदगांव ले जाकर कारोबारी को बीच रास्ते गाड़ी से उन बदमाशों ने फेंक दिया और फिर महाराष्ट्र की तरफ भाग निकले। सीसीटीवी में बदमाओं के आने-जाने का वीडियो कैद हुआ है। आपको बता दें कि इससे पहले भी रायपुर पुलिस ने अमरावती महाराष्ट्र के ऐसे ही गैंग के लोगों को पकड़ा था, जिन्होंने रायपुर के चार अफसरों को अपना शिकार बनाया था। उनमें से प्रदूषण विभाग के 2 अफसरों से इन शातिरों ने 10.60 लाख रुपये वसूल भी लिये थे।

Back to top button