हेडलाइन

हमर मयारू राजनांदगांव: बंसल न्यूज का विकास पर आधारित “खास LIVE शो” कल राजनांदगांव में…. मंत्री अमरजीत भगत होंगे मेहमान….NW न्यूज 24 है कार्यक्रम का डिजीटल पार्टनर

रायपुर 15 जुलाई 2022। छत्तीसगढ/मध्यप्रदेश के विश्वसनीय न्यूज चैनल बंसल न्यूज के विकास रथ का कारवां आज राजनांदगांव पहुंचेगा। छत्तीसगढ़ के विकास पर आधारित खास कार्यक्रम “हमर मयारू राजनांदगांव” का कल शाम आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के खास मेहमान सूबे के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत होंगे। अमरजीत भगत के अलावे विधायक इंदरशाह मंडावी, विधायक भुनेश्वर बघेल और विधायक छन्नी साहू भी बतौर मेहमान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में राजनांदगांव की मेयर हेमा देशमुख और केंद्रीय सहकारी बैंक मर्यादित के अध्यक्ष नवाज खान भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा राजनांदगांव के कलेक्टर डोमन सिंह और एसपी प्रफुल्ल ठाकुर भी कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर आमंत्रित हैं। कार्यक्रम में बतौर डिजीटल पार्टनर NW न्यूज अपनी भूमिका अदा करेगा।

राजनांदगांव के होटल एबीज ग्रीन में शाम 4 बजे से छत्तीसगढ़ के विकास पर आधारित कार्यक्रम शुरू होगा। जिसका लाइव प्रसारण बंसल न्यूज पर होगा। कार्यक्रम की मेजबानी बंसल न्यूज छत्तीसगढ़ के एडिटर आदित्य नामदेव करेंगे। लाइव शो के दौरान बतौर एंकर आदित्य नामदेव अतिथियों से जिले और राज्य के विकास के संदर्भ में सीधा संवाद करेंगे। इस दौरान राजनांदगांव के विकास के सफर, भूपेश सरकार की दूरदर्शी सोच और राजनांदगांव की बदलती-संवरती तस्वीर पर चर्चा होगी। इस कार्यक्र में आप भी अपनी मौजूदगी जरूर दर्ज करायें ।

Back to top button