बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG- तीन महिला की मौत: खाना खाने बैठी थी महिला, तभी गिरी बिजली, एक ही परिवार की दो महिला समेत तीन की मौत

बालोद 27 सितंबर 2023। मौसम के बदले मिजाज के बीच प्रदेश में वज्रपात कई लोगों की जान ले चुका है। बालोद में एक ऐसी ही घटना सामने आयी है, जिसमें तीन महिला की मौत हो गयी। घटना बालोद जिले के देवरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम किसना की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले का मौसम अचानक बदल गया और बूंदाबांदी शुरू हो गयी। इसी दौरान गरज चमक के साथ वज्रपात हो गया।  आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तीन महिला की मौत हो गई। मृतक में एक ही परिवार के दो महिला तथा एक साहू परिवार की महिला शामिल है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन ने सभी महिलाओं को अस्पताल भेजवाया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।दल्लू निषाद के खेत में काम कर रही महिला 3 बजे के आसपास खेत के मेड में खाना खाने बैठी हुई थी। इसी दौरान अचानक चमक दमक के साथ गरजना व बेहद जोर से बारिश शुरू हुई। जिसमें खेत में बैठी तीन महिलाओं की गर्जना में मौत हो गई।

मौत में चमेली निषाद (40वर्ष) साथ उसकी बहू कामिनी निषाद तथा शिव शंकर साहू की पत्नी बिसंतीन साहु थी। बताया जा रहा है कि दल्लू निषाद खाना खाने के लिए घर आ गया था। वही घटना के बाद मौके पर आरआई व पटवारी पहुंचे। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई।

Back to top button