क्राइमहेडलाइन

CG- हैवान बाप को मरते दम तक जेल में रहने की सजा, दादा ने ही अपनी पोती की रेप का केस बेटे पर कराया था दर्ज

पेंड्रा 25 अगस्त 2023। बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले बाप को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी है। एडीजे पेंड्रारोड किरण थवाईत ने हैवान पिता को सजा सुनायी है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। जहां 22 जुलाई को नाबालिग लड़की के दादा ने अपने बेटे के खिलाफ गौरेला थाने दुष्कर्म की शिकायत की। दादा के मुताबिक उसकी दस साल की पोती के साथ उसी के पिता ने दुष्कर्म किया था। जिसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज की. पुलिस ने शिकायत के बाद जांच की और आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी को आखिरी सांस तक अब जेल में रहना होगा। इस केस में आरोपी ने डरा धमकाकर अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया था, जिसकी शिकायत पीड़ित के दादा ने पुलिस से की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच की। शिकायत सही मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था. जिसमें कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।आरोपी को आखिरी सांस तक अब जेल में रहना होगा। 22 जुलाई को नाबालिग लड़की के दादा ने अपने बेटे के खिलाफ गौरेला थाने दुष्कर्म की शिकायत की थी। दादा के मुताबिक उसकी दस साल की पोती के साथ उसी के पिता ने दुष्कर्म किया था, जिसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज की. पुलिस ने शिकायत के बाद जांच की और आरोपी को गिरफ्तार किया।

Back to top button