वायरल न्यूज़

हद्द है : अचानक फ्लाइट के अंदर पैंटी लहराने लगी मॉडल…लोगो ने फिर…

नई दिल्ली 19 मई 2022 उड़ती फ्लाइट में कई ऐसे चौंकाने वाले वाकये सामने आ जाते हैं जो काफी चर्चा में आ जाते हैं। इस दौरान लोग आराम और लग्जरी जरूर ढूंढते हैं। लेकिन हाल ही में अमेरिका की एक फ्लाइट से बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस फ्लाइट में यात्रा कर रही एक मॉडल ने अचानक हवा में अंडरवियर लहराने लगी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।
दरअसल, यह घटना अमेरिका की एक फ्लाइट के अंदर की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मॉडल का नाम डायमंड है और वे फ्लोरिडा राज्य के मियामी शहर की रहने वाली है। हैरानी की बात यह है उन्होंने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह कौन सा एयरलाइंस है।

रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रहा है कि वह चेयर पर पीछे लेटकर बैठी हुई हैं और उन्होंने अंडरवियर को दोनों हाथों से पकड़ रखा था। फ्लाइट में डायमंड की बगल वाली सीट पर दो यात्री भी बैठे दिखे। कई लोगों ने उनकी हरकत को घिनौना बताया। वहीं कुछ लोग उनके ऊपर बुरी तरह भड़के हुए हैं और फ्लाइट सेवा से बैन करने की मांग कर रहे हैं।
बता दें कि हाल ही में अमेरिका की ही एक फ्लाइट से एक और बेहद अजीबोगरीब घटना सामने आई थी जब फ्लाइट में यात्रा कर रही एक महिला ने देखा कि उसके पास बैठा यात्री अचानक मास्टरबेट करने लगा। महिला को यह अजीब लगा और उसने उस यात्री की तस्वीरें भी अपने मोबाइल में कैद कर लीं। इसके बाद उसे बैन कर दिया गया था।

Back to top button