पॉलिटिकलवायरल न्यूज़

राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ, बीजेपी ने लिए मजे ….ट्विटर पर लिखा: आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा !

नई दिल्ली 26 जुलाई 2023  बुधवार को मानसून सत्र में भाग लेने के लिए आप राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पहुंचे थे. इस दौरान संसद परिसर राघव चड्ढा को कौआ चोट मार गया. इस घटना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इस घटना की वायरल तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा कौवे के हमले से बचते दिखाई दे रहे हैं.

हुआ यूं कि आज संसद भवन परिसर में राघव चड्ढा टहलते हुए किसी से फोन पर ​ब​तिया रहे थे। ये भी हो सकता है कि अपने फिआंसे परिणति चोपड़ा से बात कर रहे हों, या संभव है सांसद के नाते पार्टी हाईकमान से कोई निर्देश ले रहे हों। लेकिन इसी बीच राघव चड्ढा के उपर एक कौआ मडराता हुआ आता है ​और चोट मार के चला जाता है। बात आई गई भी हो सकती थी या इसे महज संयोग मानकर भुलाया भी जा सकता था लेकिन कहते हैं न कि कैमरा झूठ नहीं बोलता। राघव को कौवे की चोट लगी उधर पीटीआई के फोटो जर्नलिस्ट शाहबाज खान के कैमरे में यह दृश्य कैद हो गया और सरेराह इसकी चर्चा भी होने लगी। 

राघव चड्ढा राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद होने के बावजूद बहुत ही मुखर हैं। चाहे राज्यसभा का मंच हो या पार्टी फोरम हर जगह पर पार्टी का बचाव काफी पुख्ते तरीके करते रहे हैं। पेशे से चाटर्ड अकाउंटेट रहे राघव ने अपने छात्र जीवन की साथी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से सगाई की है और इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Back to top button