हेडलाइनपॉलिटिकल

VIDEO-सुप्रिया श्रीनेत मारे गये नक्सलियों को बताया शहीद, उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने किया पलटवार, कहा, कांग्रेस पार्टी का ये निकृष्ट बयान…

रायपुर 17 अप्रैल 2024। कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर पहले से ही आलोचनाओं में घिरी सुप्रिया श्रीनेत फिर से विवादों में घिर गयी है। उन्होंने कांकेर नक्सली हमले में मारे गये नक्सलियों को शहीद बताया है। ना सिर्फ शहीद बताया, बल्कि उनके प्रति अपनी संवेदना भी जतायी है। इधर सुप्रिया के इस बयान पर बवाल मच गया है। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने सुप्रिया श्रीनेत के इस बयान पर तीखी आपत्ति जतायी है।

इधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता द्वारा मारे गए नक्सलियों को शहीद बताए जाने पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का ये निकृष्ट बयान…लोकतंत्र पर प्रहार है। सुरक्षा बलों के मनोबल पर प्रहार है।सुरक्षा बलों के पराक्रम पर प्रहार है।छत्तीसगढ़ और बस्तर की जनता पर प्रहार है। नक्सलियों को शहीद मानने वाली कांग्रेस ने 5 साल बस्तर में इसी मानसिकता से कार्य किया है।शर्मनाक।

 

 

इससे पहले भूपेश बघेल ने भी कल कांकेर में हुए नक्सली इनकाउंटर पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने इसे फर्जी करार दिया था। हालांकि आज फिर उन्होंने अपने बयान पर यू टर्न ले लिया। इससे पहले पूर्व सीएम बघेल ने इस मुठभेड़ को फर्जी बताया था।उन्होंने कहा था कि भाजपा शासनकाल में नक्सलियों का फर्जी एनकाउंटर होता है। अभी चार महीनों में ऐसे मामलों में वृद्धि हुई है। पुलिस द्वारा बस्तर में भोले भाले आदिवासियों को डराया जाता है। उन्होंने कहा कि कवर्धा जिले में पुलिस द्वारा आदिवासियों को डराया धमकाया जा रहा है और गिरफ्तार करने की धमकी दी जा रही है।

Back to top button