पॉलिटिकल

CG POLTICS VIDEO: “शिक्षा विभाग का एक पेज भी नहीं पढ़ सकते शिक्षामंत्री, 3 महीनें में क्या कर लेंगे” शिक्षामंत्री को लेकर अजय चंद्राकर ने ये क्या कह दिया….

धमतरी 16 जुलाई 2023। कांग्रेस के सीनियर लीडर और शिक्षामंत्री रविद्र चौबे को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बयान सामने आया हैं। अजय चंद्राकर ने दावा किया हैं कि कांगेस ने रविद्र चौबे को अपमानित करने के लिए मंत्रिमंडल में फेरबदल किया हैं। चंद्राकर यही नही रूके उन्होने आगे कहा कि किताब कैसे बनती हैं….ये जानने में तो दूर की बात हैं, अगले तीन महीने में शिक्षा विभाग का एक पेज तक नही पढ़ पायेंगे रविंद्र चौबे जी….!

छत्तीसगढ़ में चुनावी घमासान के बीच राजनेता अब एक दूसरे पर बयान के तीखे बाण चलाने से भी गुरेज नही कर रहे हैं। कांग्रेस को घेरने के लिए बीजेपी ने बकायदा आरोप पत्र समिति का गठन कर अध्यक्ष पद की कमान पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को बनाया गया हैं। चुनावी साल हैं तो पूर्व मंत्री चंद्राकर भी फार्म में हैं, कांग्रेस के किसी भी मुद्दे को छोड़ने से गुरेज नही कर रहे हैं। हाल ही में भूपेश बघेल सरकार ने मंत्रिमंडल में फेरबदल शिक्षामंत्री प्रेमसाय सिंग टेकाम के इस्तीफा के बाद शिक्षामंत्री की जवाबदारी सीनियर लीडर रविद्र चौबे को सौंपी दी गयी। मंत्रिमंडल पर हुए इस फेरबदल पर अजय चंद्राकर ने मंत्री रविद्र चौबे पर पलटवार करते हुए सवाल उठा दिये।

मीडिया के सवाल के जवाब में अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ एक व्यक्ति की चल रही हैं, वो हैं भूपेश बघेल। शिक्षामंत्री बने रविंद्र चौबे पर सवाल करते हुए चंद्राकर ने कहा कि किताब कैसे बनती हैं ये जानने में तो दूर की बात हैं। एक पेज शिक्षा विभाग की नही पढ़ सकते हैं रविंद्र चौबे जी 3 महीनों में…..! चंद्राकर यहीं नही रूके उन्होने मीडिया से चर्चा में पीसीसी चीफ दीपक बैज पर भी हमला बोलते हुए कहा कि दीपक बैज जब तक छत्तीसगढ़ को समझ पायेंगें,तब तक चुनाव निपट जायेगा। चुनाव में सिर्फ और सिर्फ भूपेश बघेल की चलेगी, उसका सील-ठप्पा दीपक बैज हैं। बीजेपी के पूर्व मंत्री और आरोप पत्र समिति के अध्यक्ष अजय चंद्राकर के इस बयान के बाद राजनीतिक गहमा-गहमी बढ़ना लाजमी हैं। क्योंकि बीजेपी के हर बयान पर कांग्रेस भी पलटवार कर बीजेपी के नेताओं को कटघरे में खड़ा कर रही हैं।

Back to top button