पॉलिटिकल

दिल्ली शराब घोटाले में ईडी की चार्जशीट में राघव चड्ढा का नाम… AAP नेता ने खुद बताई सच्चाई….

नई दिल्ली 2 मई 2023 दिल्ली शराब घोटाले को लेकर केजरीवाल सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बाद अब आम आदमी पार्टी (AAP) के एक और नेता का नाम सामने आया। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का नाम भी जिक्र किया गया। सूत्रों के अनुसार, राघव चड्ढा का नाम सिसोदिया के सचिव ने लिया था।

जिसके बाद खबर आई कि ईडी के पूरक आरोपपत्र में आप नेता राघव चड्ढा का नाम भी शामिल है, जिसके बाद कहा जाने लगा कि आगामी दिनों में ईडी दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में राघव चड्ढा से भी पूछताछ कर सकती है। यकीनन, पिछले कुछ दिनों से लगातार जिस तरह से आप नेताओं के नाम दिल्ली शराब घोटाले में आ रहे हैं, उसे लेकर बीजेपी और आप एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं। लेकिन, इससे पहले अब राघव चड्ढा का इस पर बयान सामने आया है। आइए, आगे आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है।

चार्जशीट में मेरा नाम होने की बात गलत’
वहीं राघव चड्ढा ने कहा कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि ईडी की चार्जशीट में मुझे अभियुक्त बताने समाचार लेख/रिपोर्ट तथ्यात्मक रूप से गलत हैं. मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने के लिए दुर्भावनापूर्ण प्रचार किया जा रहा है.ईडी की चार्जशीट में मुझे आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित नहीं किया गया है. मुझ पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं है. ऐसा कहा गया है कि मैं किसी बैठक में शामिल था. हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है. मैं बैठक में शामिल होने या किसी भी तरह से कथित अपराध के होने शामिल होने का खंडन करता हूं. मैं मीडिया अनुरोध करता हूं कि वे कोई गलत रिपोर्टिंग न करें.

Back to top button