पॉलिटिकल

वाईएस शर्मिला ने मुख्यमंत्री को दिए जूते गिफ्ट में ,बोली ‘हिम्मत है तो पदयात्रा में आएं’… साइज छोटा हो तो…

हैदराबाद 2 फरवरी 2023 : तेलंगाना में YSRTP की नेता वाईएस शर्मिला ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को चुनौती दी कि वो उनके साथ चलकर लोगों की समस्या को देखें. इसके लिए उन्होंने उन्हें गिफ्ट में एक जोड़ी नए जूते भी दिए. वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की प्रमुख ने हैदराबाद में पत्रकारों को जूते का डब्बा दिखाते हुए कहा कि आज उन्होंने केसीआर को उनके साथ पदयात्रा (मार्च) में चलने की चुनौती दी है.मुख्यमंत्री पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि यह जूता उनके साइज का है और अगर जूते उन्हें फिट नहीं होते हैं तो इस डब्बे में इसका बिल भी है. वो इसे बदल कर अपने साइज का जूता खरीद सकते हैं.


YS शर्मिला की KCR को खुली चुनौती
वाईएस शर्मिला ने कहा “3,500 किलोमीटर की यात्रा पूरी करने के बाद मेरी पदयात्राव वांरगल में रुक गई है, क्योंकि केसीआर के गुंडों ने हमारी पदयात्रा पर हमला किया, मेरी बस को जला दिया गया और कानून-व्यवस्था की समस्या को पैदा किया गया। मुझे गिरफ्तार कर हैदराबाद ले जाया गया। दुनिया ने देखा कि मेरी गिरफ्तारी कैसी की गई?”

उन्होंने आगे कहा कि “इन सभी चुनौतियों का सामना करने के बाद मैं यहां अपनी पदयात्रा फिर से शुरू करने के लिए आई हूं। मैं सीएम केसीआर को मैसेज देना चाहती हूं कि यात्रा के दौरान में लोगों की उन समस्याओं को सामने लाऊंगी, जिसका सामना वे लोग हर रोज कर रहे हैं। समाज का हर वर्ग घोर गरीबी से जूझ रहा है। केसीआर ने जो भी वादे किए सारे अधूरे हैं, चाहे वह किसानों को छूट हो, महिलाओं को कर्ज हो, सरकारी नौकरी हो या पक्के मकान का वादा, वे इन्हें पूरा करने में विफल रहे हैं।”

वाईएस शर्मिला ने आगे कहा “मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को चुनौती देती हूं कि एक दिन मेरे साथ पद यात्रा में शामिल हो और लोगों की दुर्दशा देखने के लिए मेरे साथ चलें। अगर उन्हें अपने शासन में विश्वास है तो मेरी चुनौती को स्वीकार करें। मैं उन्हें पदयात्रा में शामिल होने के लिए एक ‘जूता बॉक्स’ गिफ्ट कर पर रहे हैं।”

Back to top button