पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO :…जब कुमारी सैलजा के सामने फूटा ब्लाक अध्यक्षों का गुस्सा….प्रभारी बोली- कांग्रेस की यही खूबी, सबको बोलने का मौका मिलता है, किसी को चुप…

रायपुर 26 दिसंबर 2022। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा के सामने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। सैलजा के सामने विधायक और मंत्री की शिकायत करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनकी सुनवाई कहीं नहीं होती। बैठक के बाद जब प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि….

“कांग्रेस में लोकतंत्र की खूबी यही है। यहां सबको खुलकर बोलने का मौका मिलता है, किसी को चुप नहीं कराया जाता, 100 काम होते हैं एक काम नहीं होता, इसका मतलब ये नहीं कहीं कोई नाराजगी है, हम सबकी सुन रहे हैं, सब से बात कर रहे हैं”

कुमारी सैलजा, प्रदेश प्रभारी, कांग्रेस

वहीं बैठककी जानकारी देते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ने का काम हो रहा है. भारत जोड़ो के अगले चरण में हाथ जोड़ो अभियान चलेगा। 26 जनवरी से इसकी शुरुआत हो रही है, आज की बैठक में इस पर चर्चा हुई। कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों पर भी चर्चा हुई।

वहीं आरक्षण के मुद्दे पर कुमारी सैलजा ने कहा कि इसे लेकर समाज में भ्रांतियां फैलाई गई है। इसे हम सब मिलकर दूर करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने विधेयक पर अब तक हस्ताक्षर नहीं की हैं। राज्य की सरकार आरक्षण का लाभ देने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैबता दें कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सोमवार को राजीव भवन में प्रदेश कार्यसमिति और विभिन्न संगठनों, मोर्चा- प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में पदाधिकारियों द्वारा संगठन को मजबूत बनाने के लिए अब तक किए गए कार्यों की समीक्षा की गई । इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए थे।

Back to top button