हेडलाइन

तो आखिर यहां है राघव चड्डा ….. AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया….

नई दिल्ली 30 अप्रैल 2024  दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आप सांसद राघव चड्ढा की चुनाव प्रचार में अनुपस्थिति पर कहा कि वह आंख की सर्जरी के लिए ब्रिटेन में हैं. भारद्वाज ने कहा आंखों में परेशानी के बाद राघव इलाज कराने के लिए यूके गए हैं. मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर था और अगर समय पर इलाज नहीं मिलता तो आंखों की रोशनी जाने की संभावना थी. “मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और जैसे ही वह ठीक होंगे, वह भारत वापस आएंगे और पार्टी के अभियान में शामिल होंगे.”

क्या बोले सौरभ भरद्वाज?
मंत्री ने कहा, “वह ब्रिटेन में है; उनकी आंखों में एक जटिलता थी और मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर था कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी. वह वहां इलाज कराने गए हैं. मेरी उनके साथ शुभकामनाएं हैं.’ वह जल्द ही अच्छे स्वास्थ्य में वापस आएंगे और अभियान में शामिल होंगे.”

राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी
आम आदमी पार्टी को लगातार मिल रहे झटकों, खासकर शराब नीति मामले में पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी काफी खल रही है. केजरीवाल के करीबी सहयोगी चड्ढा, जिन्होंने पार्टी में महत्वपूर्ण विभागों को संभाला और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर पार्टी के हमलों का नेतृत्व किया, आंख की सर्जरी के लिए पिछले महीने से लंदन में हैं.

परिणीति चोपड़ा ने की वापसी
जबकि चड्ढा की पत्नी, अभिनेता परिणीति चोपड़ा, अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज से पहले लौट आईं, वह लंदन में रहे. उनकी वापसी में देरी से उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. हालाँकि, पंजाब से राज्यसभा सांसद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के संबोधन को पोस्टकर रहे हैं.

राघव चड्ढा ने 18 अप्रैल को लिखा था,” अरविंद केजरीवाल कई सालों से डायबिटीज के रोगी हैं. केजरीवाल हर दिन 54 यूनिट इंसुलिन पर हैं. बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहा है. यह बेहद अमानवीय और जेल नियमों के खिलाफ है.”

 

Back to top button