हेडलाइन

खौफनाक : टीचर बना दरिंदा -10 साल के मासूम छात्र को पहले बेरहमी से पीटा, फिर पहली मंजिल से फेंक के मार डाला, मां को भी बुरी तरह पीटा…

कर्नाटक 20 दिसंबर 2022। कर्नाटक में शिक्षा के मंदिर में चौथी कक्षा के एक 10 साल के मासूम के साथ हैवानियत कर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि स्कूल के टीचर ने बच्चें को पहले तो क्लास में जमकर पीटा उसके बाद उसे सरकारी स्कूल की पहली मंजिल की बालकनी से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। इस घटना में बच्चें की दर्दनाक मौत हो गयी हैं। आरोप हैं कि आरोपी टीचर ने बच्चें की मां के साथ भी मारपीट किया गयाख् जो कि उसी स्कूल में टीचर हैं।

पूरा घटनाक्रम कर्नाटक के गडक जिला के हगली गांव के आदर्श प्राथमिक विद्यालय का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां शिक्षक मुथप्पा ने चौथी कक्षा में पढ़ने वाले भरत नाम के छात्र पर एकाएक गुस्सा होकर उसकी पहले तो फावड़े से बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद बच्चें को स्कूल के बालकनी से नीचे फेंक। इस घटना में10 साल के बच्चें की मौके पर ही मौत हो गयी। गडक जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी शिवप्रकाश देवराजू ने बताया कि इसके पीछे पारिवारिक विवाद होने की आशंका है। आरोपी टीचर मुथप्पा ने भरत की मां गीता बार्कर की भी पिटाई की थी, जो कि इसी स्कूल में टीचर भी हैं। उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से आरोपी टीचर मौके से फरार है। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर फरार टीचर की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

दिल्ली से भी ऐसा मामला आया था सामने….

पिछले हफ्ते दिल्ली के एक स्कूल से ऐसी ही एक घटना सामने आई थी। शिक्षिका ने गुस्से में आकर पांचवीं कक्षा की एक छात्रा पर कैंची से हमला कर सरकारी स्कूल की पहली मंजिल से फेंक दिया था। छात्रा दिल्ली के मॉडल बस्ती स्थित दिल्ली नगर निगम बालिका का कक्षा पांच का छात्रा थी। छात्रा के पिता ने आरोप लगाया था कि घटना के बाद से उनकी बेटी न बोल पा रही है और न ही खाना खा पा रही है। एमसीडी स्कूल की शिक्षिका द्वारा पिटाई की गई कक्षा 5 की लड़की के पिता अभी भी इस घटना से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी गाल की हड्डी टूटने के कारण खाने या बोलने में असमर्थ है।

Back to top button