हेडलाइन

CG – थाने में कांग्रेस पार्षद और बेटे की गुंडागर्दी : अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता को थाने में धुसकर मारपीट,घटना के बाद पुलिस कर रही…

दुर्ग 21 नवंबर 2023। बिलासपुर के बाद अब दुर्ग जिला में भी कांग्रेस पार्टी के ही कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कांग्रेस पार्षद और उसके बेटे ने कांग्रेस पार्टी के ही सिख कार्यकर्ता की पिटाई कर दी थी। इसके बाद जब पीड़ित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा, तब पार्षद के बेटे ने अपने साथियों के साथ थाने में घुसकर पुलिस के सामने ही दोबारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद एक बार फिर सिख समाज काफी आक्रोश में है।

मारपीट का ये मामला दुर्ग जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मारपीट की घटना में घायल पीड़ित सतपाल सिंह ने बताया कि चुनाव के वक्त वह कांग्रेस को समर्थन देकर कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर रहा था। इसी बात को लेकर कांग्रेस पार्षद अभय सोनी और उसके बेटे अमन को गहरी नाराजगी थी। जिसे लेकर सतपाल सिंह को पहले सेक्टर 9 चौक पर बुलाया गया। जहां पार्षद और उसके बेटे ने जान से मारने की धमकी देते हुए पहले जमकर गाली-गलौज की।

इसके बाद फिर 20-25 लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया। किसी तरह सतपाल सिंह अपनी जान बचाकर वहां से भाग पाने में कामयाब हुआ। इसके बाद वह इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली थाना पहुंचा हुआ था। जहां रिपोर्ट लिखवाने के दौरान पार्षद अपने बेटे और साथियों के साथ फिर थाने में घुस गया। पुलिसकर्मियों के सामने ही पार्षद के बेटे और साथियों ने एक बार फिर सतपाल सिंह के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। कोतवाली थाने में हुए इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पार्षद पिता और पुत्र थाने में घुसकर गाली-गलौज और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

इस घटना के दौरान पुलिसकर्मी बीच-बचाव करते दिख रहे हैं। लेकिन आरोपी मारपीट करने से पीछे नही हट रहे है। उधर इस घटना के बाद लोगों में खुलेआम पुलिस के सामने गुंडागर्दी करने की बात को लेकर तनाव का माहौल बन गया था।घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने तत्काल थाने में घुसकर विवाद और फिर मारपीट करने वाले आरोपी सेक्टर-10 भिलाई के कांग्रेस पार्षद अभय सोनी, बेटे अमन सोनी और उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

Back to top button