टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

ACCIDENT NEWS : पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू पत्नी चित्रा सिंह की सड़क हादसे में मौत , बेटे की हालत गंभीर..

दिल्ली 31 जनवरी 2024|बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में पूर्व विदेश मंत्री के बेटे और बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह घायल हो गए हैं। ये सड़क हादसा मंगलवार शाम दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर अलवर के नौगांवा के नजदीक खुशपुरी गांव के पास हुआ।

हादसे में बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र की पत्नी चित्रा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह इस हादसे में घायल हो गए। दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अलवर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी के साथ 2018 में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे।

हादसा कैसे हुआ अभी साफ नहीं
अलवर एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह के अनुसार हादसा करीब पांच बजे हुआ। कंट्रोल रूप पर हादसे की सूचना आने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हादसे कैसे हुआ। लोगों की माने तो तेज गति में होने के कारण कार असंतुलित होकर सड़क से उतर गई और डिवाइडर को पार कर एक दीवार से टकरा गई।

मानवेंद्र के पिता रहे विदेश मंत्री
पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के पिता जसवंत सिंह भाजपा के कद्दावर नेता थे। अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में जसवंत सिंह विदेश मंत्री, वित्त मंत्री और रक्षा मंत्री भी रहे थे। वहीं, मानवेंद्र सिंह बाड़मेर से एक बार सांसद रहे चुके हैं, उनकी पत्नी चित्रा सिंह भी राजनीत में सक्रिय थीं। दोनों के एक बेटा और बेटी है, लंबे समय से सांसद अपने परिवार के साथ जोधपुर में रहते हैं।

पिता-पुत्र के पसलियों में आई चोट

बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र के पसलियों में चोट आई है, फ्रैक्चर हुए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। घायलों का समाचार लेने के लिए यहां पर बीजेपी पदाधिकारी का तांता लगा हुआ है। प्रशासन अभी निजी अस्पताल में ही डेरा डाले हुए हैं और उनका आईसीयू में इलाज कराया जा रहा है। प्रशासनिक अधिकारी, बीजेपी के पदाधिकारी और अस्पताल प्रशासन उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं। अभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Back to top button