हेडलाइन

ब्रेकिंग : 40-50 BJP नेताओं पर गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज… कल विधानसभा घेराव मामले में रायपुर पुलिस ने दो FIR किये दर्ज… इन धाराओं के तहत…

रायपुर 16 मार्च 2023। विधानसभा घेराव के दौरान पुलिस के साथ झूमा झटकी और बैरिकेट तोड़ने जैसे मामलों पर भाजपा नेताओं पर पुलिस ने FIR दर्ज किया है। पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में भाजपा के 40 से 50 कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर अब भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। पुलिस ने भाजपा नेताओं के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। दो अलग-अलग FIR में भाजपा नेताओं पर बलवा, शासकीय कार्य में बाधा, लोक सेवकों को डराना और उन्हे काम कर्तव्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में कार्रवाई की गयी है।

भाजपा नेताओं के खिलाफ धारा 147, 186, 332 व 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिनमें से 332 और 353 गैर जमानती है। दर्ज मामला में फिलहाल किसी को भी नामजद अभियुक्त नहीं बनाया है, माना जा रहा है कि भाजपा के 40 से 50 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक मामला रायपुर नगर निगम के सहायक अभियंता और दूसरा मामला सीएसपी कोतवाली की शिकायत पर दर्ज की गयी है।

Back to top button