बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

Actor anupam Bhargav Death: छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता व निर्देशक अनुपम भार्गव की सड़क हादसे में मौत, पत्नी की हालत गंभीर, इन फ़िल्मों में किया था काम

रायपुर 28 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ी फिल्म स्टार व निर्देशक अनुपम भार्गव की सड़क हादसे में मौत हो गयी। हादसा उस समय हुआ जब वो परिवार के साथ लौट रहे थे ।

अनुपम भार्गव शाम को सरगांव के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इलाज के दौरान अनुपम की मौत हो गयी। पत्नी को भी गंभीर चोट आई है। अनुपम अभिनय और रेडियो जॉकी भी रह चुके थे।

इधर सड़क दुर्घटना में जाने-माने अभिनेता एवं निर्देशक अनुपम भार्गव के निधन की ख़बर छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत को गहरा सदमा लगा है। बिलासपुर निवासी अनुपम ने अपनी पहली छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘3 ठन भोकवा’ पर्दे पर लेकर आए थे। ‘3 ठन भोकवा’ के अलावा उन्होंने ‘हमर फैमिली नंबर वन’, ‘टिकट टू छॉलीवुड’, ‘कृष्णा अनुज खाटी मितान’ एवं ‘जिमी कांदा’ फ़िल्में निर्देशित की और इन सभी फ़िल्मों में उन्होंने अभिनय भी किया था।

‘टिकट टू छॉलीवुड’ में उन्होंने शानदार मुझे काम किया। छत्तीसगढ़ी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर सतीश जैन की फ़िल्म ‘चल हट कोनो देख लिही’ में अनुपम एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आए थे। हाल ही में अनुपम ने प्रोड्यूसर गजेन्द्र श्रीवास्तव की छत्तीसगढ़ी में ही ‘रॉकी राजा रानी’ पूर्ण की थी। इसमें अनुपम ने अभिनय करने के साथ निर्देशन भी किया।

उन्होंने एक हिन्दी फ़िल्म ‘टॉक्सिन’ भी की थी, जो कि प्रदर्शित नहीं हो पाई। फ़िल्मों में आने से पहले अनुपम रेडियो जॉकी थे। उन्होंने माई एफ.एम. और उसके बाद रेडियो तड़का में सेवाएं दी थी।

Back to top button