हेडलाइन

CG VIDEO- भीड़ का खौफनाक इंसाफ… कार ने मारी टक्कर तो ड्राइवर को मार-मारकर किया अधमरा, मॉब लिंचिंग का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल..

दुर्ग 26 जनवरी 2023। दुर्ग में इंसानियत को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है। भीड़ ने आज सरेराह खूनी इंसाफ किया। भीड़तंत्र के इंसाफ का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर तेज रफ्तार में कार चालक ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक रोड पर बारात निकल रही थी। उसी दौरान कार से कुछ लोगों को टक्कर लग गयी। जिसके बाद भीड़ बौखला गयी और कार चालक की बेदम पिटाई कर दी। आरोप है कि कार चालक शराब के नशे में था।

टक्कर मारने के बाद कार को लोगों ने घेरकर रोक लिया और फिर कार रूकते हुए स्थानीय लोगों ने कार चालक पर हमला बोल दिया। इस दौरान भीड़ ने ना सिर्फ कार को बूरी तरह से तोड़ फोड़कर तहस नहस कर दिया, वहीं ड्राइवर को मार-मारकर अधमरा कर दिया। भीड़ में जिसे जो मिला, उसी से ड्राइवर की पिटाई की गयी। लहुलूहान ड्राइवर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन भीड़ में से किसी को भी उस पर तरस नहीं आयी। हादसे के वक्त कार में दो लोग सवार थे दोनों की पिटाई की गयी है।

https://twitter.com/newwaynews24/status/1618715368570376193?s=20&t=Vt6-hvhRWoABHtIDXj8VEQ

सूचना पर सुपेला पुलिस मौके पर पहुंची और फिर घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया, वहीं शराब के नशे में लापरवाही से कार चलाने के मामले में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं भीड़ में कई लोगों के खिलाफ बलवा का मामला भी दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button