क्राइम

CG- राजधानी में बदमाशों ने युवती पर दागी गोली, मचा हड़कंप, घायल लड़की का मोपेड लेकर हुए फरार, उधर पुलिस बता रही…..

रायपुर 13 मई 2022 । राजधानी रायपुर में शातिर बदमाश सरेराह गोलीकांड की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुैनाती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का हैं, जहां बर्थडे पार्टी से लौट रही लड़कियों का रास्ता रोककर तीन बदमाशोें ने लूटपाट के दौरान एक युवती पर गोली चला दी। घटना के बाद बदमाशों ने घायल युवती का मोबाइल और मोपेड लूटकर मौके से फरार हो गये। उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर युवती का मोपेड लावारिश हालत में बरामद किया है, वही घायल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

पूरा घटनाक्रम तेलीबांधा थाना क्षेत्र का हैं, बताया जा रहा है कि महावीर नगर में रहने वाली ऋतिका इसरानी गुरूवार की रात अपनी सहेली पूजा के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने शाम के वक्त घर से निकली थी। रात करीब 9ः30 बजें के लगभग ऋतिका अपनी फ्रेंड पूजा और फरीन के साथ घर लौटने के लिए वीआईपी रोड स्थित होटल के बाहर बात कर रही थी, इसी दौरान तीन बदमाश मौके पर पहुंचे। युवतियां कुछ समझ पाती, इतने में बदमाशों ने ऋतिका का मोबाईल लूटने का प्रयास किया गया, विरोध करने पर एक बदमाश ने बंदूक निकालकर ऋतिका पर गोली चला दी।

इस घटना में ऋतिका के दाहीने हाथ की छोटी उंगली में गोली लगने के साथ ही बाएं हाथ की बांह में गंभीर चोट आई है। उधर गोली चलने से घायल ऋतिका को देखने के बाद मौके पर मौजूद उसकी सहेलियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।जिसके बाद बदमाशों ने मोबाईल लूटने के बाद लड़कियों की ही मोपेड छीनकर मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी कुछ देर में ही मौके पर पहुंच गये, वही घायल ऋतिका को उसके परिजनों ने निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। गोली चलने की घटना की तफ्तीश कर रही पुलिस नेे रात में ही घटनास्थल से कुछ दूरी पर लड़कियों से लूटे गये मोपेड को लावारिश हालत में बरामद कर लिया हैं।

पुलिस अपनी प्राथमिक जांच में घायल ऋतिका के चोट को देखने के बाद घटना में कटटा या पिस्टल के इस्तेमाल की बात से इंकार कर रही हैं। पुलिस को आशंका है कि बदमाशो ने लड़कियों को डराने के लिए छोटे साईज के पिस्टल नुमा एयर गन से फायर कर इस घटना को अंजाम दिया हैं। जिसमें एयर गन के छर्रा की चपेट में आकर रितिका के हाथ की अंगुली बुरी से जख्मी हो गयी। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों की जांच करने के साथ ही इस वारदात में लिप्त बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। गौरतलब हैं कि रायपुर पुलिस लगातार अवैध हथियार रखने वालों के साथ ही ऑन लाईन धारदार हथियार मंगवाने वालों पर कार्रवाई कर रही हैै, लेकिन राजधानी रायपुर में पुलिस की इन सारी कार्रवाई के बाद भी बदमाशों के बुलंद हौसले पुलिस की कार्य प्रणाली पर ही सवालिया निशान लगा रहे हैं।

Back to top button