क्राइम

CG – स्कूल जा रही स्कूली छात्रा का अपहरण कर गाड़ी में किया रेप, फिर 2 दिनों तक छात्रा को घर में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 

बलरामपुर 4 फरवरी 2022- घर से स्कूल जा रही एक छात्रा का बीच रास्ते से अपहरण कर उसके साथ गाड़ी में रेप करने के बाद दो दिनों तक बंधक बनाकर सनसनीखेज ढंग से रेप की वारदात को अंजाम दिये जाने का मामला सामने आया है। इस वारदात में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी अब भी फरार है।

पूरा घटनाक्रम बलरामपुर जिला के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है। बताया जा है कि यहां 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा का ग्राम अमेरा निवासी सुभाष यादव नामक शख्स के साथ परिचय था। सुभाष यादव की शादी के बाद छात्रा का उससे संपर्क टूट गया था। पुलिस अधिकारियों की माने तो 20 जनवरी को छात्रा अपने घर मानपुर से शंकरगढ़ स्कूल पढ़ने जा रही थी, तभी रास्ते में सुभाष यादव और उसके चाचा बलवंत यादव ने छात्रा को रास्ते में रोक लिया और उसे जबरन स्कार्पियो वाहन में बैठाकर सावत सरना डिपाडीह ले गये। यहां आरोपी ने छात्रा के साथ स्कार्पियों वाहन में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

इसके बाद स्कार्पियों से छात्रा को राजपुर से अपने घर अमेरा ले जाकर दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया जाता रहा। घटना के बाद आरोपियों ने किसी को भी कुछ बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देने के बाद उसे छोड़ दिया था। इस घटना से सहमी छात्रा ने 24 जनवरी को शंकरगढ़ थाना पहुंचकर इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल इस पूरे घटनाक्रम पर आरोपी सुभाष यादव और उसके सहयोगी चाचा बलवंत यादव के खिलाफ अपहरण,बलात्कार और पाक्सों एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। रेप की वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गये थे। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से आरोपी संतोष यादव का लोकेशन मिलने पर मौके पर रेड कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके फरार चाचा की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Back to top button